अक्टूबर 5, 2022

____आपको रखे सबसे आगे______

भागलपुर के जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग में शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का किया पुतला दहन

Report-Sanjay kumar

भागलपुर स्टेशन चौक पर बिहार एसटीइटी 2019 के सभी सफल अभ्यर्थी को नौकरी देने को लेकर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने शिक्षा मंत्री विजय चौधरी का पुतला दहन किया। पुतला दहन कार्यक्रम मोहम्मद सारिक खान जिला अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

सैकड़ों कार्यकर्ता ने जमकर शिक्षा मंत्री का बहिष्कार किया, साथ ही नीतीश कुमार को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई । आंदोलनकारियों का कहना था बिहार में जितने भी पास किए अभ्यर्थी हैं, उन्हें नौकरी दी जाए और हमारी मांगे नहीं माने जाने पर आगे भी इस तरह का आक्रोश जाहिर करते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे।बिहार STET 2019 के अभ्यार्थियों से किये गए वादे से बिहार सरकार और बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री मुकर रहें हैं। इसके खिलाफ गुरुवार को भागलपुर के स्टेशन चौक पर भागलपुर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष मो० शारीक खान के नेतृत्व में बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया गया।

सैकड़ों की संख्या में सदस्यों के साथ नारेबाजी भी की गई और शिक्षा मंत्री से मांग किया है की अविलंब 24 घंटे के अंदर बिहार STET 2019 के सफल अभ्यार्थियों का जो परिणाम आया है उन सभी को नौकरी दें , अन्यथा पूरे बिहार में जिस प्रकार से आज एक साथ हर एक जिले में शिक्षा मंत्री का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया, ये विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा। मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी मुज़फ्फर अहमद, ओबीसी जिला अध्यक्ष राजेश रंजन , युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अमित आनंद, अल्पसंख्यक जिला उपाध्यक्ष मो० सारिक खान, जिला महासचिव कमर आलम, जिला सचिव सहाने अन्नी, जिला सचिव शहजाद अंसारी, नगर महासचिव आर्यन,